Feedback
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पानी की टंकी में मां और बेटी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को कब्जे में लिया. पुलिस ने दोनों की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू की. शक के आधार पर मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.
यह घटना गांव शकूराबाद की है. यहां रहने वाली आलिया और उसकी 3 साल की बेटी की लाश पानी की टंकी में पड़ी मिली. पुलिस ने बताया कि आस मोहम्मद दिल्ली में कारपेंटर का काम करता है और उसने दो शादियां की थीं. उसकी दूसरी पत्नी 35 साल की आलिया और 3 साल की बेटी इनाया और पहली पहली पत्नी भी सास-ससुर के साथ गांव में रह रही थीं. 
आस मोहम्मद और आलिया ने किया था प्रेम विवाह
आस मोहम्मद और आलिया ने 12 साल पहले प्रेम विवाह किया था. ग्रामीणों ने बताया कि दिल्ली में काम करते समय आस मोहम्मद की मुलाकात एक फैक्ट्री में काम करने वाली आसिया उर्फ आलिया से हुई थी. गुरुवार को आलिया और इनाया के शव बाथरूम की छत पर रखी 1000 लीटर की टंकी में पड़े मिले. 
आलिया के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मृतका के परिजनों ने मां-बेटी की हत्या कर शव को पानी की टंकी में डालने का आरोप लगाया है. इस घटना का पता गुरुवार सुबह करीब 9 बजे तब चला, जब पानी न आने पर परिवार के लोग टंकी देखने पहुंचे. ग्रामीणों का कहना है कि मां-बेटी की हत्या के बाद शव को पानी की टंकी में छुपा दिया गया था. वहीं, दोनों पत्नियों में कभी-कभी विवाद होने की बात भी सामने आ रही है. 
आस मोहम्मद को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ 
वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस हत्या के राज से पर्दा उठा दिया जाएगा. 

Copyright © 2023 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
न्यूज़ रील
मेन्यू
मेन्यू

source

By